Newton Movie Best Dialogues Inspirational Quotes (Complete List)
First of all, Newton is a 2017 Indian Hindi-language black comedy film. Amit V Masurkar directed, while Drishyam Films Produced it. The film stars Rajkummar Rao in the lead role. Also Sanjay Mishra and Pankaj Tripathi are there for pivotal roles. And finally it released on 22 September 2017. Consequently the film went to receive huge critical acclaims. Most noteworthy, Newton had its world premiere in the Forum section of the 67th Berlin International Film Festival. And also to have its North American premiere at the Tribeca Film Festival where it screens in the International Narrative Competition section. Furthermore it was selected as the Indian entry for the Best Foreign Language Film at the 90th Academy Awards. In addition Newton is the first Indian film to to receive a grant of Rs 1 crore from the Central Government.
So below is the complete collection of all popular memorable Newton dialogues quotes.
Rajkummar Rao’s Best Dialogues Motivational Quotes from Newton Bollywood Film
- Mere se bhi pehle bahot pehle ek newton tha.. padhai karte waqt uski baat kabhi Samajh nahi aai par ab kaam karte waqt aa rahi hai.. Ki jab tak kuch nahi badloge na Dost toh kuch nahi badlega.
- Maa baap ne nutan kumar naam rakha tha.. toh sab log bahot majak udate the, oh maine 10th ke form mein ‘nu’ ka ‘new’ aur ‘tan’ ka ‘ton’.
- Election hai ye? aise kisi ko bhi vote de do?
- Loknath ji ye ye andar rakhiye.. (Raghubir Yadav: election booth mein toh taas khelne ki purani Parampara hai..) department mein bhi suspend hone ki purani parmapara hai
- (Pankaj Tripathi: Gaon mein sabko jake bol de voting ho rahi aa jayen..) nahi aise aise nahi hota hai Voting ke kuch rules hote hain.
- Atma ji mere paas 76 voters ki list hai aur inn sabhi ke vote bahot maaine rakhte hain.. (Pankaj Tripathi: Main likh ked eta hoon koi nahi aayega vote dene..)
- Likh ke dijiye koi nahi aayega vote dene main ye collector office mein submit kar deta hoon.
- Cricket khelte the bachpan mein? Batsman ya bowler? (Pankaj Tripathi: umpire..) laga mujhe.
Pankaj Tripathi’s Famous Dialogues Lyrics In Newton Hindi Film
- Voting machine ek khilona jaisa hai.. jo pasand aaye achcha lage wo button daba do. (Rajkummar Rao: Are kya bakwas kar rahen hain aap.. khilona nahi hai voting machine.
- Pakadiye bhari hai na, ye desh ka bhar hai aur hamere kandhe pe hai.
Other Superhit Popular Newton Dialogues Movie Quotes
- Sir koi bhi bada kaam ek din mein nahi hota.. salon lag jate hai jangal banne mein. – Dialogue by Anjai Patil
- Tumhari Problem Kya hai Newton malum hai tumko? (Rajkummar Rao: Meri Imandari..) Na..Imandari Ka ghamand apni hi duty karne ke liye tum chahte ho log tumhe thanks bole. – Dialogue by Sanjay Mishra