Anjaam Movie Dialogues Lyrics (Complete List)
Anjaam Movie All Hit Dialogues : Anjaam is a Bollywood psychological drama thriller film directed by Rahul Rawail, it stars Madhuri Dixit, Shahrukh Khan, Deepak Tijori in a guest appearance, Himani Shivpuri, Tinnu Anand, Kalpana Iyer and Kiran Kumar. The film’s music was composed by Anand-Milind with lyrics written by Sameer.
This was the first time that Madhuri Dixit and Shahrukh Khan were paired together. The film became a box office success.
Shahrukh Khan Best Dialogues Shayari from Anjaam Movie in Hindi
[Shahrukh Khan Sad Dialogues Lyrics]
- Joh cheez mujhe nahi milti … main usse barbaad kar deta hoon
- Main joh bhi kaam karta hoon … apni sharton pe hi karta hoon
- Door gagan mein ek tara mujhko lagta hai pyaara..mujhko mera tara dede maa, mujhe vo tara dede…
Madhuri Dixit Famous Dialogues In Anjaam Bollywood Film
- Aurat maryam bankar zindagi de sakti hai … toh chandi bankar zindagi le bhi sakti hai
- Teri maut hi mere zakhmon ka ilaaj hai
- Your death is the remedy to my wounds
- Yeh sirf ek safed sari nahin … ek vidhwa ka gehna hai
- Itna bada jhoot mat bol … ki jhoot bhi sharminda ho jaye
- Ek aurat apne seene mein agar daya aur mamta ka sagar rakhti hai … toh nafrat ki aaisi aag bhi rakhti hai … jiski choti si chingaari kisiko bhi jalakar rakh kar sakti hai
- Sansar ne aurat ko maa ke roop mein dekha hai, bahen ke roop mein dekha hai, beti ke roop mein dekha hai … magar chandi ke roop mein nahi dekha
- Tumhare liye sindoor ki keemat chahe kuch bhi na ho … magar yeh ek suhagan ke liye anmol hai
- Aurat ki sehan-shakti dharti ki tarah hoti hai … joh har zulm seh leti hai, magar jab uske khroad ka jwalamukhi phatta hai … toh woh sabko tabah kar deti hai
For Anjaam, Madhuri Dixit earned a Filmfare Best Actress nomination but won the award for her performance in Hum Aapke Hain Koun..!. Shah Rukh Khan was again featured in a negative role; he received the Filmfare Best Villain Award for his performance. He was nominated for the same award the previous year for his performance in Yash Chopra’s Darr.